टीवी मसालामनोरंजन
Trending

Bigg Boss 13 : दूसरे ही दिन घरवालों में हुई जबरदस्त बहस, ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 13’ में पहले हफ्ते से ही आपसी नोंक-झोक देखने को मिली जिसे देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे. शुरुआत से ही कंटेस्टेंट के बीच प्‍यार भी देखने को मिला. आप देख ही रहे होंगे कि टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्‍ला और एक्ट्रेस आरती सिंह के बीच के बॉन्ड को देखते हुए कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा ने दोनों को ‘लव बर्डस’ कहा है. वहीं दूसरी तरफ पहले हफ्ते के नॉमिनेशन भी हो चुके हैं. इससे शो के बड़े-बड़े कंटेस्टेंट के बाहर होने की संभावना हो सकती है. इसके अलावा घर के लोगों में जबरदस्त बहस भी देखने को मिली.

इसके साथ ही मंगलवार के एपिसोड में घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेशन की पहली प्रक्रिया हुई. इसकी प्रक्रिया कुछ ऐसी थी जिसमें लड़कियों को अपना फोटो लगा एक दिल लड़कों को देना था. ऐसे में देवोलीना भट्टाचार्य और आरती सिंह, दोनो ने अपना दिल सिद्धार्थ को दिया. इनके अलावा शहनाज ने अपना दिल अबु मलिक को दिया और बाकी सभी लड़कियों ने अपना दिल पारस छाबरा को दिया. इस तरह से सभी ने अपना फोटो लगा दिल लड़कों को सौंपा. इसी के साथ बिग बॉस ने बताया कि ये एक नॉमिनेश प्रकिया है.

इसमें बिग बॉस ने बताया कि जिन लड़कों के पास एक से अधिक दिल हैं वो सिर्फ एक ही दिल रख सकते हैं. यानी बाकी दिलों को उन्हें हटाना होगा. ऐसे में शहनाज सबसे पहले सेफ हो गईं क्योंकि अबु मलिक के पास सिर्फ एक ही दिल था. लेकिन वहीं पारस और सिद्धार्थ शुक्ला को दिल तोड़ने पड़े. इसमें देवोलीना, रश्मी, शेफाली, कोएना और दलजीत नॉमिनेट हुईं और आरती सिंह और माहिरा शर्मा सेफ हो गई.

बहस की बात करें तो पारस छाबड़ा और असीम रियाज के बीच चाय की खपत को लेकर भी झड़प हो गई, जबकि सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे खाने को लेकर झगड़े में पड़ गए और एक-दूसरे पर कैमरों के लिए सीन क्रिएट करने का आरोप भी लगाया. यानि दर्शकों का फुल मनोरंजन हुआ. वहीं आरती और सिद्धार्थ में बातचीत होती है जिसे देखकर कोएना और शेफाली कहती हैं कि लवबर्ड्स एक साथ समय बिता रहे हैं. यानि इस शो में एक लव बर्ड तो सामने आ ही चुका है. अब देखते हैं आगे क्या होता है.

Tags
Show More

Shivakanya

Just a tech-loving girl, who loves to program and write. 😉

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close