विदेश

पाक सेना प्रमुख की एक और गीदड़भभकी, करेगा गर्दन मरोड़ने वाली कार्रवाई

इस्लामाबाद। आर्टिकल 370 के जम्मू कश्मीर से हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. कश्मीर मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय बनाने की कोशिश कर रहे पाकिस्तान ने परमाणु युद्ध तक की खुली चुनौती दी है. फिर भले वो पाकिस्तान के मंत्री हो या प्रधानमंत्री हर कोई अपने ही अंदाज में भारत को धमकी देने से रास नहीं आ रहे है.

हल ही में पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने फिर भारत के खिलाफ गैरजिम्मेदाराना बयान दिया है. उन्होंने भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए कहा कि अगर भारत की तरफ से किसी भी तरह का दुस्साहस किया गया तो पाकिस्तान गर्दन मरोड़ने वाली कार्रवाई करेगा. एक बैठक में उन्होंने कहा कि अब समय बदल चुका है. भारत कब तक पुरानी बातों के दम पर पाकिस्तान को डराता रहेगा. पाकिस्तान की फौज पेशेवर सेनाओं में से एक है और हम किसी भी कीमत पर पाकिस्तान की हिफाजत करने में कामयाब होंगे.

यूएनजीए में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वैश्विक शांति की बात कर रहे थे और दुनिया को आतंकवाद के प्रति आगाह कर रहे थे तो उसका जवाब देते हुए पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने जो कुछ कहा उससे लगा कि वो आम महासभा के मंच को जंग के अखाड़े में तब्दील कर रहे हैं। पाक प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत एक खास विचार को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहा है और उसका असर जम्मू-कश्मीर में दिखाई दिया. वो इस वैश्विक मंच से न केवल भारत बल्कि दुनिया को भी आगाह करना चाहते हैं कि अगर पड़ोसी मुल्क की तरफ से युद्ध का ऐलान किया गया को उसके बुरे अंजाम दुनिया को भी झेलना पड़ सकता है.

Tags
Show More

Shan

I'm just a typical Techie guy who loves Digital Marketing, Web Development, and writing stuff about almost everything.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close